Bluehost Free Signup get $65

Terms and Conditions for Lock Down Earning App

Terms and Conditions 


नमस्कार दोस्तों ,

Lock  Down Earning App की निम्न शर्तों के साथ आप अपना काम स्टार्ट कर सकते है। 

अगर आप तरीके से कमाई करेंगे तो यह आपके लिए लाइफटाइम कमाई वाली App होगी। 
इसमें कमाई के और भी नए तरीके Add कर दिए जायेंगे। 

1. मैं यह स्वीकार करता हूँ की मैं अपना काम जो इस App में बताया गया है, पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करूँगा। 

2.  मैं यह स्वीकार करता हूँ की अगर मैंने अपना काम ईमानदारी के साथ नहीं किया तो मेरी पूरी Payment रोक दी जाये।  तथा मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाये। 

3. मैं यह स्वीकार  करता हूँ की अगर में यह काम तरीके करता हूँ तो मुझे आगे भी काम दिया जाये। 

4. अगर मेरा Referral Code कोई और use करता है तो मुझे 10% कमाई अलग से  दी जाये।  

5. अगर मैंने किसी और का Referral Code use किया है तो मेरे अकाउंट से 10% कमाई काट कर अगले को दे दी जाये। 

No comments:

Post a Comment